• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिजीत भट्टाचार्य की नजर में यह दौर मोबाइल और सोशल साइट्स का

Abhijeet Bhattacharya said this phase of mobile and social sites - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की नजर में यह दौर मोबाइल व सोशल साइटस का है। इस वजह से म्यूजिक इंडस्ट्री संकट में है। उनके मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका असर पड़ेगा।
अभिजीत हरियाणा में कुरुक्षेत्र के अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव में हिस्सा लेने आए थे। उन्होंने कहा कि लोग म्यूजिक सुनना भूल गए हैं। लोगों के मोबाइल से ही संगीत सुनने की इच्छा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि लोगों को मुफ्त का संगीत सुनने की खराब आदत पड़ चुकी है।
यह पूछे जाने पर कि आने वाली किस फिल्म में उनके गाए गीत सुनने को मिलेंगे, उन्होंने सीधे कोई जवाब देने के बजाए इतना ही कहा कि ' यकीनन भविष्य में वे स्क्रीन पर जिसे भी अपनी आवाज देंगे वह एक्टर जरूर स्टार बनेगा। खुद को ऑउट डेटेड मानने से इनकार करते हुए अभिजीत ने कहा कि उन्होंने जिसके लिए भी गया, वहीं स्टार बन गया। भविष्य में भी जिसे अपनी आवाज दूंगा, वो भी स्टार बन जाएगा।
बेस्ट प्लेबैक सिंगर का फिल्म फेयर अवॉर्ड हासिल कर चुके अभिजीत ने मां भद्रकाली शक्तिपीठ और गीता जन्मस्थली ज्योतिसर में पूजा-अर्चना के बाद कहा कि अगली बार मैं पहले बिना किसी को बताए ही कुरुक्षेत्र आऊंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abhijeet Bhattacharya said this phase of mobile and social sites
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, singer abhijeet bhattacharya, abhijeet, mobile and social sites round, kurukshetra, international geeta festival, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved