• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोनीपत में जल्द ही एक बस पोर्ट स्थापित किया जाएगा : CM मनोहर लाल

A bus port will be set up soon in Sonipat: CM Manohar Lal - Chandigarh News in Hindi

चण्डीगढ़। हरियाणा के सोनीपत में जल्द ही एक बस पोर्ट स्थापित किया जाएगा, जिसके लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 21600 रूपए प्रति वर्ग मीटर की दर से सोनीपत के सैक्टर-7 में 8.86 एकड़ के एक संस्थागत प्लाट के आंबटन के प्रस्ताव को अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि सोनीपत में स्थापित किए जाने वाला यह बस पोर्ट अपनी तरह की पहली ऐसी परियोजना है।

प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने ऑल इंडिया काउंसिल फॉर टेक्निकल एजुकेशन (एआईसीटीई) की मंजूरी के साथ संस्थान में मौजूदा सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीआईपीईटी) मुरथल, सोनीपत के विस्तार और संस्थान में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट कार्यक्रमों के संचालन के प्रस्ताव को भी मंजूरी दे दी है। अब, इस संबंध में भारत सरकार के रसायन और उर्वरक मंत्रालय को भी प्रस्ताव भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A bus port will be set up soon in Sonipat: CM Manohar Lal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister manohar lal, 21600 rupees per square meter, sonepat, an institutional plot, proposal of ambon, granting approval, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved