• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरियाणा विधानसभा में हुड्डा सहित 4 कांग्रेस नेताओं ने एक भी सवाल नहीं किया

चंडीगढ़/ नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पिछले पांच वर्षों में निवर्तमान विधानसभा में एक भी सवाल नहीं किया। एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (एडीआर) की रिपोर्ट के अनुसार इस सूची में कांग्रेस के विधायक रघुबीर कादियान और आनंद सिंह दांगी भी शामिल हैं, जिन्होंने विधानसभा में एक भी सवाल नहीं पूछा।

कांग्रेस के लिए बेहतर बात यह है कि सदन में सबसे अधिक प्रश्न पूछने वाली उसकी ही पार्टी की नेता किरण चौधरी हैं, जिन्होंने विधानसभा में कुल 31 बार प्रश्न किए।

इसके बाद डबवाली से विधायक नैना चौटाला का नंबर है जिन्होंने 180 प्रश्न प्रस्तुत किए, जिनमें से 24 को ही स्वीकार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 Congress leaders including Hooda did not ask a single question in Haryana Assembly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former chief minister bhupendra singh hooda, spokesperson randeep surjewala, 4 congress leaders, did not ask a single question, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved