• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सलमान खान की हत्या के लिए गैंगस्टर सम्पत नेहरा के साथ मिलकर शूटर रवि मलिक ने ली थी 30 लाख रुपए की सुपारी!

Shooter Ravi Malik along with gangster Sampat Nehra took a bet for Rs 30 lakh for Salman Khan murder - Chandigarh News in Hindi

निशा शर्मा
चंडीगढ़। फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हरियाणा के गैंगस्टर सम्पत नेहरा के साथ मिल कर शूटर रवि मलिक उर्फ़ भूरा ने 30 लाख की सुपारी ली थी। रवि ने यह बात पुलिस पूछताछ में कबूल की है। यह भी कबूल किया है कि उसने राज कुंद्रा के दफ्तर से आठ करोड़ रुपए लूटे थे। शक्ति नायडू गैंग के शूटर रवि को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब रवि के दावों के इन मामलों कीजांच में जुटी है।
सलमान पर आरोप है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वे राजस्थान में जोधपुर गए थे। यहां उन्होंने एक काले हिरण का शिकार किया था। इसी मामले में 5 जनवरी, 2018 को अदालत में पेशी के दौरान पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद लॉरेंस गैंग से जुड़े गैंगस्टर संपत नेहरा को सलमान की हत्या का जिम्मा दिया गया था। नेहरा इस सिलसिले में मुंबई गया था, लेकिन सुरक्षा के कारण ऐसा नहीं कर पाया।

नेहरा की गिरफ्तारी के बाद लारेंस गैंग की कमान राजू बसौदी ने संभाल ली। बसौदी ने सलमान के आवासीय क्षेत्र का दौरा कर वहां के सभी रास्तों और पुलिस चेक पोस्ट आदि के बारे में काफी जानकारी जुटा ली थी, लेकिन हरियाणा पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ के दौरान बसौदी ने भी स्वीकार किया कि कई बार मुंबई के दौरे करने के बाद विदेश में रह कर वह सलमान की हत्या की वारदात को अंजाम देना चाहता था। अब शूटर रवि मलिक ने इससे आगे बढ़ कर खुलासा किया है कि सलमान की हत्या के लिए उसने 30 लाख की सुपारी ले ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shooter Ravi Malik along with gangster Sampat Nehra took a bet for Rs 30 lakh for Salman Khan murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, film actor salman khan, salman khan\s murder supper, lawrence bishnoi gang, gangster sampat nehra, shooter ravi malik alias bhura, betel nut worth rs 30 lakh, haryana police, haryana crime news, haryana news, crime news in hindi, crime news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved