• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा: लूट गैंग के चार आरोपी गिरफ्तार, धारदार हथियार और एक वाहन जब्त

Haryana: Four accused of robbery gang arrested, sharp weapons and a vehicle seized - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने करनाल, जींद और कैथल में लूट की कई घटनाओं में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए असंध, करनाल से इसके चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन धारदार हथियार और एक वाहन भी बरामद किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करनाल के राहडा निवासी सचिन व मनदीप उर्फ गूला तथा जींद के मलिकपुर निवासी गोविंदा उर्फ आयरन व रामनिवास के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपियों ने करनाल, जींद और कैथल जिलों में लूट की 11 घटनाओं के संबंध में खुलासा किया है। पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लडक़े एक आल्टो कार में घूम रहे हैं और उनके पास हथियार भी हैं, जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। इस सूचना पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम ने खिजराबाद रोड से कैथल रोड की तरफ असंध में घेराबंदी करके कार में सवार चार को काबू कर लिया। यह गिरोह मुख्य रूप से राहगीरों और पैदल यात्रियों को निशाना बनाता था।

शुरुआती जांच में पता चला है कि लूट और चोरी के पांच मामले सचिन के खिलाफ दर्ज हैं जबकि मंदीप के खिलाफ लूट का एक मामला कैथल में दर्ज है।

उल्लेखनीय है कि करनाल के असंध व आस-पास के क्षेत्रों में लूट व छीना-छपटी की घटनाओं के बाद पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेंद्र सिंह भोरिया ने इस संबंध में अपनी टीम को कड़ा संज्ञान लेने के निर्देश दिए थे।

सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इस संबंध में आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana: Four accused of robbery gang arrested, sharp weapons and a vehicle seized
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, haryana police, robbed gang, four accused arrested, sharp weapons and one vehicle seized, karnal, jind and kaithal, involved in robbery cases, haryana crime, haryana crime news, haryana news, crime news in hindi, crime news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved