• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सपना चौधरी ने वीमेट कोरोना गाना पर डांस किया

Sapna Choudhary danced to the song Vmat Corona - Chandigarh News in Hindi

मुंबई/चण्डीगढ़ । शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वीमेट द्वारा पिछले हफ्ते लॉन्च किया वीमेट कोरोना गाना बहुत तेजी से लोकप्रिय हो गया है। लाखों वीडियो क्रीएटर्स के साथ कुछ मशहूर हस्तियां भी इसमें शामिल हुई हैें उन्होंने न सिर्फ इस गाने पर परफॉर्म किया, बल्कि इसके माध्यम से कोविड -19 या कोरोनवायरस महामारी के कारण पैदा हुई लॉकडाउन की स्थिति में सही संदेश को फैलाया। हरियाणा की लोकप्रिय नृत्यांगना सपना चौधरी ने भी इस गाने पर अपने पैरों को थिरकाया। लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 11 वें संस्करण और 'नानू की जानू' और 'वीरे की वेडिंग' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने वाली सपना चौधरी ने पर अपनी प्रतिभा को दर्शाया और उसका वीडियो एप पर शेयर किया। सपना ने इसे अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर किया।

सपना के अलावा, लोकप्रिय यूट्यूबर कनिष्का भी वीमेट कोरोना गानाा पर झूमीं और अपने चैनल 'कनिष्का टैलेंट हब' पर वीडियो शेयर किया। उनके चैनल के 1.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि यह कैसे लाखों लोगों को घरों में उनके परिवारों के साथ मौज-मस्ती से लॉकडाउन बिताने में मदद कर रहा है।

वीमेट कोरोना गाना संदेश देता है कि भारत इस वैश्विक महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में विजेता बनेगा। यह लोगों को बार-बार हाथ धोने, मास्क पहनने और 'नमस्ते' अभिवादन का पालन करने का आग्रह करता है और इस तरह सोशल डिस्टेंसिंग का समर्थन करता है। इस ऐन्थम के बोल हैं, 'इंडिया की जीत, कोरोना की हार, गो कोरोना, कोरोना गो गो' इंडिया से तू अब दूर हो।' (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sapna Choudhary danced to the song Vmat Corona
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sapna choudhary, vmat corona, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved