• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणसिंह यादव बने नगर परिषद चेयरमैन

भिवानी। आखिरकार चार महीने बाद लंबी जद्दोजहद के बाद शनिवार को नगर परिषद चेयरमैन का चुनाव कर लिया गया। भाजपा समर्थक और वार्ड नंबर चार से पार्षद रणसिंह यादव को सर्वसम्मति से चेयरमैन चुन लिया गया। वहीं वाईस चेयरमैन के लिए हुई वोटिंग में वार्ड नंबर 25 से पार्षद मामनचन्द ने बाजी मारी।

चुनाव प्रक्रिया के दौरान सांसद धर्मबीर सिंह और विधायक घनश्याम सराफ भी मौजूद रहे। आपको बता दें कि नगर परिषद के सभी 31 वार्डों का चुनाव 8 जनवरी को हुआ था। इसके बाद चेयरमैन के लिए सत्ताधारी पार्टी भाजपा के साथ कांग्रेस व इनेलो ने अपने-अपने समर्थन का चेयरमैन बनाने के लिए जोड़ तोड़ शुरू कर दी थी। हालांकि चुनाव के बाद भाजपा नेताओं ने दावा किया था कि 31 में से करीब 25 पार्षद उनके पक्ष के हैं। लेकिन चार महीने बीत जाने और अनेक मंत्रियों की ओर से अलग अलग रुप से पार्षदों से मुलाकात के बाद भी बात नहीं बन रही थी। फिर सभी पार्षदों के नहीं आने और चुनाव अधिकारी और एसडीएम सतपाल सिंह के बीमार होने के चलते चुनाव को टाल दिया गया था। शुक्रवार को भाजपाई नेताओं की पार्षदों के साथ हुई गुप्त मीटिंग के बाद शनिवार को भाजपा अपनी पार्टी का चेयरमैन बनाने में सफल रही।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ransingh Yadav becomes City Council Chairman
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ransingh yadav becomes city council chairman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved