• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फसल खरीद न होने से किसान परेशान, समाधान नहीं हुआ तो जेजेपी करेगी आंदोलन

Farmers upset due to non-purchase of crops, JJP will protest if solution is not found - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि मंडियों में किसानों की फसल की खरीद नहीं होने से किसान बेहद परेशान है। फसलों की खरीदारी और उठान न होने से खफा दिग्विजय ने कहा कि अगले तीन दिन में अगर सरकार ने फसलों की खरीद नहीं की तो जेजेपी प्रदेश स्तर पर आंदोलन करने को विवश हो जाएगी। शनिवार को दिग्विजय चौटाला भिवानी की अनाज मंडी में किसानों की समस्याओं से रूबरू हुए।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सरकार ने सरसों की ख़रीद के दौरान एजेंट बैठा दिए थे और अब आढ़तियों पर जीएसटी लगाकर उनकी कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि समय पर ख़रीद व उठान ना होने से किसान परेशान हैं और मज़दूरी ना मिलने से मज़दूर।
दिग्विजय ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी बने हरियाणा के सीएम नायब सैनी गहरी नींद से नहीं उठे तो जेजेपी प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी और हर मंडी में रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद दिग्विजय चौटाला ने बाढडा में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से जेजेपी उम्मीदवार राव बहादुर सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।
इस दौरान राव बहादुर सिंह ने कहा कि बाढडा में विधायक नैना सिंह चौटाला ने रिकॉर्ड विकास कार्य किए है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा से लोग नाराज है और भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह का लोग काले झंडे से स्वागत करते हैं क्योंकि पिछले 10 सालों में धर्मबीर सिंह ने जनता को ठगा। उन्होंने कहा कि सालाना 25 करोड़ सांसद को मिलते हैं लेकिन धर्मबीर सिंह यह पैसा भी विकास कार्यों में नहीं लगा पाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Farmers upset due to non-purchase of crops, JJP will protest if solution is not found
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhiwani, jannayak janata party, digvijay singh chautala, farmers, crop purchase, mandis, protest, state level, grain market, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved