• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा अब बताए एचपीएससी के चेयरमैन रहे डीपी वत्स से कितने में हुई डील : नवीन

Bhiwani news : Aam Aadmi Party state president Naveen Jaihind accused BJP in Bhiwani - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। डीपी वत्स के राज्यसभा में पहुंचने से पहले ही सियासत शुरू हो गई है। कुछ महीने पहले खुद पैसे लेकर राज्यसभा में भेजने के आरोपों से घिरी आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भिवानी में भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस पर नौकरी बेचने के आरोप लगानी वाली भाजपा अब बताए कि उस दौरान एचपीएससी के चेयरमैन रहे डीपी वत्स से कितने पैसे में डील कर राज्यसभा भेजा है।

बता दें कि नवीन जयहिंद भिवानी में 25 मार्च को हिसार में होने वाली हरियाणा बचाओ रैली का निमंत्रण देने पहुंचे थे। इस दौरान नवीन जयहिंद ने पीले चावल देकर लोगों से रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया। उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उनके पास अमित शाह की जींद रैली की तरह पेट्रोल बांटने के पैसे नहीं हैं। इसलिए पेट्रोल के बजाय पीले चावल देकर निमंत्रण दे रहे हैं। साथ ही दावा किया कि हरियाणा में किसान, जवान, रोजगार व महिलाओं की इज्जत बचाने के लिए होने वाली आम आदमी पार्टी की इस रैली में जींद रैली से अधिक भीड़ जुटेगी।

नवीन जयहिंद ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी, इनेलो ने हरियाणा का विनाश किया है। जयहिंद ने तीनों पार्टियों की हर रैली को विफल करार दिया और साथ ही भाजपा पर अपना प्रचार करने व झूठ बोलने में माहिर बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हरियाणा कई बार जला और मात्र 10 हजार नौकरी मिली, लेकिन विकास व लाखों नौकरी देने का प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने भाजपा को पेपर लीक सरकार बताया और कहा कि भाजपा के विनाश में ही हरियाणा का विकास है। उन्होंने कहा कि हिसार रैली में दूसरी पार्टियों के नेताओं को भी निमंत्रण दिया है, ताकि वे यहां आकर देखें कि बिना पैसे व संसाधनों के रैली कैसे की जाती है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhiwani news : Aam Aadmi Party state president Naveen Jaihind accused BJP in Bhiwani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhiwani news, aam aadmi party, aap state president naveen jaihind in bhiwani, haryana bachao rally in hisar, ‌bjp, bhiwani hindi news, bhiwani latest news, haryana hindi news, िभवानी समाचार, हरियाणा समाचार, आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved