• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

50 हजार का इनामी बदमाश दो साथियों सहित गिरफ्तार

50 thousand prize crook arrested with two companions - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। सीआईए पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को उसके दो अन्य साथियों के साथ लुट का षड्यंत्र रचते गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने दो अवैध पिस्तौल और 16 कारतूस भी बरामद किए हैं। बताया जाता है कि मुख्य आरोपी पवन अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए लुटकर पैसे एकत्रित कर रहा था।
सीआईए पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी पवन अभी तक दो लोगों को गोली मार कर मौत के घाट उतार चुका है। पुलिस के मुताबिक जिला दादरी के बौंद गांव निवासी पवन ने अपने साथी प्रदीप, सतीश, सहवाग, राहुल व प्रवीन के साथ मिलकर 10 अगस्त 2016 को ढाणी फौगाट निवासी बदमाश खिलावचन्द की गोली मार कर हत्या की थी। इसके बाद उसने इसी साल 3 जनवरी को सतीश व प्रदीप काशनी के साथ मिलकर साहुवास गांव निवासी काला की गोली मारकर हत्या की थी। पवन प्रदीप काशनी गैंग का सदस्य बताया जाता है, जिस पर फिलहाल पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।
सीआईए पुलिस को सूचना मिली थी कि पवन अपने दो अन्य साथियों के साथ बवानीखेङा थाना क्षेत्र के गांव सुमराखेड़ा नहर के पूल के पास बैठा है। सूचना पाकर सीआईए इंचार्ज रविन्द्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पवन को उसके साथी नरेंद्र के साथ पकड़ा। उनसे एक कार भी बरामद की गई है। आरोपियों ने इस कार पर फर्जी नम्बर प्लेट लगा रखी थी। इस दौरान पुलिस ने पवन से एक 32 बोर का पिस्तौल व 12 कारतूस तथा नरेंद्र से भी एक 32 बोर का पिस्तौल व 4 कारतूस बरामद किए।

बताया जाता है कि पवन के साथ गिरफ्तार नरेंद्र राजस्थान में लाखों रुपए की लुट वारदात में शामिल होने के चलते 10 साल की सजा भी काट चुका है। फिलहाल वह फरार चल रहा था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-50 thousand prize crook arrested with two companions
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 50 thousand, prize, crook, arrested, with, two companions, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
loading...
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved