• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एसवाईएल बनकर रहेगी, हरियाणा का पानी मिलकर रहेगा : खट्टर

SYL will made, Will get water of Haryana : Khattar - Ambala News in Hindi

अंबाला। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दो दिन के अंबाला दौरे पर रहे। रविवार को दौरे के आखिरी दिन मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों की परियोजनाओं का शिलान्यास किया और इसके बाद जनता दरबार लगा लोगों की समस्याएं भी सुनी। जनता दरबार में मुख्यमंत्री के कुछ कड़े तेवर देखने को मिले। लंबे समय से लंबित समस्याओ और अधिकारियों की लापरवाही पर नाराजगी भी जताई।

एसवाईएल के मुद्दे पर इंडियन नेशनल लोकदल ने पंजाब की बसों को हरियाणा में रोकने की बात कही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एसवाईएल को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के हक में फैसला दिया है कि जो एग्रीमेंट हुआ था, उसके अनुसार पानी हरियाणा को दिया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा 12 जुलाई या उससे अगली तारीख में फैसला हो जाएगा। एसवाईएल बनकर रहेगी, हरियाणा का पानी मिलकर रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हरियाणा को ज्यादा फायदा मिलेगा।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अंबाला-बड़ौला रोड़ को चौड़ा व मजबूत करने की 8 करोड़ रुपए की परियोजना, 50 लाख रुपए की राशि से बनने वाली इन्को पुलिया से रेलवे अंडर ब्रिज तक इंटरलॉकिंग टाइल लगाने के काम की शुरुआत व लखनौर साहिब से मटेड़ी शेखां तक सडक़ को चौड़ा व मजबूत करने की 3 करोड़ रुपए की परियोजना का शिलान्यास और 24 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली कालका चौक से हिसार मार्ग पर 5 किलोमीटर की सडक़ को चौड़ा व मजबूत करने के कार्य का शिलान्यास किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुना व जल्द समाधान के लिए अधिकारियों को आदेश दिए।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SYL will made, Will get water of Haryana : Khattar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manohar lal khattar, chief minister, haryana, syl, made, water, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
loading...
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved