• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ममता बनर्जी मुख्यमंत्री न होकर पुलिस-पुलिस का खेल रही है : गृहमंत्री विज

Mamata Banerjee is not the Chief Minister but is playing police-police: Home Minister Vij - Ambala News in Hindi

अंबाला। गृहमंत्री अनिल विज ने कहाकि आजाद भारत में सबसे बेहतरीन मार्गदर्शन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की जनता सब जानती है और वक्त आने पर विपक्ष को अवश्य ही जवाब देगी। विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे। तेलंगाना के मंत्री और बीआरएस नेता के.टी. रामाराव के बयान, कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का एक ही रवैया है पहले जुमला फिर हमला।
इस ब्यान के संबंध में पूछे गए प्रष्न के उत्तर में गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहाकि चुनाव की तलवार उनके सिर पर लटक रही है और जिनके सिर पर तलवार लटक रही होती है वही ऐसी बहकी बहकी बातें करते है। आजाद भारत में सबसे बेहतरीन मार्गदर्शन अगर कोई कर रहा है तो वह प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह कर रहे है। वहीं, शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा कि ‘इस देश को साल-2014 से पनौती लगी है, वर्ष-2024 में पनौती खत्म हो जाएगी।
इस ब्यान पर गृहमंत्री विज ने इंडिया गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये सब मिल कर एक ही भाषा का इस्तेमाल करना चाह रहे है और बता रहे है, कि इनके पास क्या है। लेकिन हिंदुस्तान की जनता सब जानती है और वक्त आने पर इसका जवाब देगी। इस बार भारत के वर्ल्ड कप हारने पर विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी को हार का जिम्मेवार ठहरा रहे है और जमकर हल्ला बोल रहे है और कटाक्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि अगर मैच कोलकाता में होता तो भारतीय क्रिकेट टीम जीत जाती, भारतीय टीम वहां हारी जहां पापी मौजूद थे।
गृहमंत्री ने इस बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा कि ये खेल के बारे में जितने भी नेता बोल रहे है उनको खेल की एबीसीडी भी नहीं आती, उन्हें खेल की भावना नहीं पता। विज ने कहा कि हर खेल में एक टीम जीतती है तो दूसरी हारती है और उन दोनो को ही स्वीकार करना होता है। उसे वहीं स्वीकार कर सकता है जिसमें खेल की भावना हो।
वहीं, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को चेतावनी दी है। अगर भाजपा ने हमारे चार नेताओं को गिरफ्तार किया तो हम उनके आठ नेताओं को गिरफ्तार करेंगे और जेल भेज देंगे। जिस पर हास्यास्पद होते हुए गृहमंत्री विज ने कहा कि यह तो ऐसे लग रहा है जैसे ममता बनर्जी मुख्यमंत्री न होकर पुलिस-पुलिस का खेल रही है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि ये क्या मतलब है जिस पर आरोप होगा वह अंदर जाएगा और जो बेगुनाह होता उसे जेल भेजने में किसी में ताकत नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mamata Banerjee is not the Chief Minister but is playing police-police: Home Minister Vij
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ambala, home minister, anil vij, independent india, guidance, prime minister, narendra modi, union home minister, amit shah, people, answer, opposition, time, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved