• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगर किरण चौधरी भाजपा में आ गई हैं तो और भी अच्छी बात है : अनिल विज

If Kiran Chaudhary has joined BJP then it is even better: Anil Vij - Ambala News in Hindi

अंबाला। हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता किरण चौधरी के बुधवार को भाजपा ज्वाइन करने पर मीडिया कर्मियों से प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसका मतलब है एसआरके ग्रुप टूट गया। यह बहुत अच्छी बात है। अगर वो भाजपा में आ गई हैं तो और भी अच्छी बात है।

गौरतलब है कि किरण चौधरी के इस्तीफे की खबर सुनकर अनिल विज हैरान हो गए। विज ने हैरानी भरे अंदाज में कहा कि किरण चौधरी ने कांग्रेस छोड़ दी? हरियाणा में मची सियासी हलचल के बीच कांग्रेस की सीनियर लीडर एवं विधायक किरण चौधरी ने बेटी श्रुति चौधरी के साथ कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है।
हाल ही में राहुल गांधी ने ईवीएम को ब्लैक बॉक्स करार दिया है, इस पर भी अनिल विज ने तीखी प्रतिक्रिया दी और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि इनके दिमाग का दिवाला निकल चुका है। विज ने कहा कि जहां ये चुनाव जीत जाते हैं वहां ईवीएम की बात नहीं करते जब हार जाते हैं तो ईवीएम की बात करते हैं। विज ने कहा कि अगर हम ईवीएम टेंपर कर पाते तो हम 400 पार होते हमारी 240 सीटें न रहती।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If Kiran Chaudhary has joined BJP then it is even better: Anil Vij
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ambala, former haryana home minister, anil vij, media persons, \r\ncongress leader, kiran chaudhary, joining bjp, srk group, reaction, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved