• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी को पति की जेब से मिली चिट्ठी ने खोला ऐसा राज, पैरों तले से खिसक गई जमीं

A letter from the husbands pocket opened a secqurat, such a state the land fell from the foot - Ambala News in Hindi

अंबाला। एक पति की जेब से उसकी पत्नी को मिली एक चिट्ठी ने पति का ऐसा राज खोला जिसको जानकर पत्नी के पैरों तले से जमीं खिसक गई। दरअसल यह वह चिट्ठी उसकी एक दूसरी पत्नी ने उसे लिखी थी। चिट्ठी के आधार पर जब पत्नी ने अपने स्तर पर छानबीन की तो युवक के चार शादियां करने के राज का पर्दाफाश हो गया। मजे की बात तो यह है कि युवक ने अलग-अलग नामों से चार युवतियों से शादी कर ली और वह उन्हें निभा भी रहा था। चिट्ठी से युवक का राज जान चुकी पत्नी ने जब चिट्ठी लिखने वाली युवती से बात करने के बाद पति का फेसबुक एकाउंट चेक किया तो उसे साब कुछ पता चल गया।

जानकारी के अनुसार मंजू गुप्ता नामक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अंबाला छावनी के महेशनगर स्थित राणा कॉम्पलेक्स में रहती है। उसके तीन साल का बेटा भी है। मंजू ने पुलिस को बताया कि 30 अक्टूबर, 2012 को उसकी शादी सावन गुप्ता से हुई थी। सावन ने अखबार में शादी के लिए विज्ञापन दे रखा था।

मंजू ने बताया कि दो साल पहले उसे सावन की जेब से किसी रेनू नाम की लडक़ी की चि_ी मिली। इसमें उसकी शादी का जिक्र था। उसने पति से पूछा तो गोलमोल बात बता दी, लेकिन एक दिन रेनू से खुद संपर्क करके उससे पूछा कि क्या वह आकाश गुप्ता को जानती है तो उसने मना कर दिया। इसके बाद रेनू ने उसे एक नंबर दिया जो कि उस समय बंद था। रेनू ने मंजू को बताया कि यह नंबर उसके पति का है तो उसका माथा ठनका, क्योंकि वह नंबर सावन का था।
उसके बाद दोनों में बातचीत हुई तो रेनू ने अपनी और अपने पति की साथ में तस्वीर फेसबुक पर भेजी। तस्वीर देखते मंजू को समझ में आ गया कि आकाश गुप्ता व सावन गुप्ता एक ही हैं।

इसके बाद पता चला कि सावन ने सुमन नाम की महिला के साथ भी मनोज गुप्ता नाम से शादी कर रखी है। जब तीनों आपस में एक दूसरे से अपने पतियों की पहचान कर रही थीं, तभी पता चला कि सावन ने हिमाचल की अनिता से भी शादी कर रखी है और वह अंबाला में रहती है। मंजू ने जब सावन से इस बारे में पूछा तो उसने उसे बुरी तरह पीटा तथा धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।
एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि पुलिस सावन के सेलफोन की लोकेशन तलाश रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद चारों महिलाओं से बात की जाएगी और उनके बयान लिए जाएंगे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A letter from the husbands pocket opened a secqurat, such a state the land fell from the foot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: a letter, from the, husbands pocket, opened a secqurat, such, a state the land, fell from, the foot, crime news in hindi, crime news, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved