• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP कार्यकर्ता को आया फोन: हैलो मैं PM मोदी बोल रहा हूं..

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा निवासी एक छोटे से दुकानदार और बीजेपी कार्यकर्ता के पैर जमीन पर नहीं है। दिवाली की शाम से ही यह दुकानदार और उसका पूर परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल दिवाली की शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वडोदारा के एक साधारण बीजेपी कार्यकर्ता गोपालभाई गोहिल को फोन किया और दिवाली की बधाई दी। गोहिल की वडोदरा में स्टेशनरी की दुकान है। साथ ही वे वार्ड स्तर पर बीजेपी के कार्यकर्ता भी हैं। 19 अक्टूबर को जब गोहिल दिवाली की तैयारियों में लगे थे तो शाम 4.30 बजे उनके पास पीएम मोदी का फोन आया। पीएम मोदी का फोन आने से गोहिल भौंचक्के रह गए। गोहिल और पीएम मोदी के बीच करीब 10 मिनट तक बातचीत हुई।

पीएम मोदी ने गोहिल की पत्नी से भी बातचीत की। इस बातचीत की ऑडियो क्लिप व्हाट्सएप पर काफी वायरल हो रही है। यह पूरी बातचीत गुजराती में हुई। इस बातचीत में पीएम मोदी गोहिल से बेहद अपनेपन और सामान्य तरीके से बातचीत कर रहे हैं। दोनों के बीच राजनीति और विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर चर्चा हुई। गोहिल का कहना है कि पीएम मोदी ने उन्हें एक नई टेक्नोलॉजी के जरिए फोन किया। इस टेक्नोलॉजी के माध्यम से करीब 25,000 लोगों ने उनकी बातचीत हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When PM Modi made a phone call to a BJP worker on diwali ahead of Gujarat Assembly election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, pm modi phone call to a bjp worker, pm modi phone to bjp worker on diwali, gujarat assembly elections 2017, gujarat elections 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, vadodara news, vadodara news in hindi, real time vadodara city news, real time news, vadodara news khas khabar, vadodara news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved