• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात: 8 दिन तक रेप के बाद बच्ची की हत्या, शरीर पर 80 से ज्यादा चोट के निशान

Gujarat: 11 year old raped, tortured to death, 80 injuries found on body - Surat News in Hindi

सूरत। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में गैंगरेप के बाद आठ साल की मासूम की हत्या और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गैंगरेप की घटना पर देशभर में बवाल मचा हुआ है। इसी बीच गुजरात के सूरत में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रेप के बाद 11 साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आने को बाद सनसनी फैल गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्ची के साथ आठ दिन तक रेप किया गया।

बच्ची के शरीर पर 80 से भी अधिक चोट के निशान पाए गए। जानकारी के मुताबिक सूरत के पांडेसरा स्थित सांई मोहन सोसाइटी के पीछे क्रिकेट ग्राउंड में 6 अप्रैल को 11 साल की बच्ची का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है। पुलिस अभी तक शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है। बच्ची के परिवार के बारे में पता करने के लिए पुलिस ने 20,000 रुपये का इनाम रखा है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ रेप, हत्या और पॉक्सो आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस के हाथों कोई खास सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने कहा, लडक़ी के शरीर पर 86 चोट के निशान हैं। वहीं, डॉक्टरों ने कहा कि लडक़ी के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान हैं। डॉक्टरों का कहना है कि एएसएल परीक्षण का नमूना लिया गया है। जिसके बाद सारी चीजें साफ हो पाएगी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat: 11 year old raped, tortured to death, 80 injuries found on body
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape and murder case, gujarat, gujarat police, surat, rape case, 11 year old rape, rape and murder case in surat, crime news in hindi, crime news, surat news, surat news in hindi, real time surat city news, real time news, surat news khas khabar, surat news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved