• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गुजरात चुनाव: पहले सहमति फिर झडप के बाद हार्दिक की रैली पर भी संशय

राजकोट। कांग्रेस और पाटीदारों में पहले सहमति बनने और बाद में टिकट बंटवारे को लेकर हुए झगडे के बाद आज होने वाली हार्दिक की रैली खटाई में पड गई है। ज्ञातव्य है कि सबकी निगाहें हार्दिक की रैली पर टिकी थी। माना जा रहा था कि राजकोट में होने वाली रैली में हार्दिक पटेल कोई बडा ऐलान कर सकते थे। माना जा रहा था कि हार्दिक रैली में कांग्रेस के फॉर्मूले को सबके सामने पेश करते लेकिन अब यह रैली स्थिगित की जा सकती है। वहीं सीएम विजय रूपाणी भी आज राजकोट पश्चिम से अपना पर्चा दाखिल करने वाले हैं। ज्ञातव्य है कि कांग्रेस ने क ल रविवार को गुजरात चुनावों के लिए 77 उम्मीदवारों की सूची जारी की।

इसमें कांग्रेस ने हार्दिक के दो करीबी नेताओं को टिकट दिया। इससे कुछ पाटीदार नेता नाराज हो गए। इस वजह से रविवार देर रात सूरत में झडप भी हुई। उनका कहना है कि कांग्रेस ने बिना हमसे पूछे हमारे दो नेताओं को किस आधार पर टिकट दे दिया।

संघर्ष की शुरूआत पास नेता दिनेश पटेल और गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी के बीच झडप से हुई। पाटीदार नेता का आरोप है कि भरत सिंह सोलंकी के घर बैठक के लिए बुलाया गया था लेकिन उनको कई घंटों तक बाहर इंतजार कराया गया।
कांग्रेस पास नेताओं के बीच बनी सहमति:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat Elections: Hardik Patel may call off Rajkot rally after Clashes, Ashok Gehlot condemns clashes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat elections 2017, hardik patel, hardik patel rajkot rally, hardik may call off rajkot rally, ashok gehlot, ashok gehlot condemns clashes, gujarat assembly elections 2017, gujarat chunav 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rajkot news, rajkot news in hindi, real time rajkot city news, real time news, rajkot news khas khabar, rajkot news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved