• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा नेता, 15 अन्य पर राजकोट में सरकारी अधिकारी से मारपीट का मामला दर्ज

BJP leader and 15 other booked assaulting, obstructing govt officer in Rajkot - Rajkot News in Hindi

राजकोट। पश्चिम गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (पीजीवीसीएल) की चोरी रोकथाम टीम के एक अधिकारी ने आरोप लगाया है कि राजकोट जिले के मोविया गांव में भाजपा नेता धीरूभाई तलपड़ा के नेतृत्व में भीड़ ने उन पर हमला किया है। घायल अधिकारी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीजीवीसीएल के जूनागढ़ रेंज के उप अभियंता एच.एम. परमार ने कहा कि पीजीवीसीएल ने बिजली चोरी रोकने के लिए अभियान चलाया है और इसी कवायद के तहत उप अभियंता पुरोहित के नेतृत्व में एक टीम ने बुधवार सुबह मोविया गांव का दौरा किया।

अभियान के दौरान, टीम ने भाजपा नेता धीरूभाई तलपड़ा के आवास और औद्योगिक इकाई में बिजली चोरी का पता लगाया।

तलपड़ा को जब पीजीवीसीएल की कार्रवाई के बारे में पता चला तो वह करीब 40 लोगों की भीड़ के साथ प्लांट पर पहुंचे और टीम पर हमला कर दिया।

तलपड़ा सहित आठ से 10 लोगों ने कथित तौर पर पुरोहित को कई बार थप्पड़ मारे। उन्हें भी डंडे से पीटा गया और उनके चेहरे और सिर पर चोटें आईं।

भाजपा नेता और 15 अन्य के खिलाफ पदधारी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

एक कनिष्ठ अधिकारी ने इस घटना को अपने सेलफोन पर कैद कर लिया, लेकिन भीड़ ने उसे वीडियो हटाने के लिए मजबूर किया। अब वीडियो को पुन: प्राप्त करने के लिए मोबाइल को साइबर सुरक्षा टीम को भेजा जाएगा।

पीजीवीसीएल अधिकारी के आरोप का खंडन करते हुए तलपड़ा ने आरोप लगाया कि टीम उनके घर में तब घुसी थी, जब घर में महिलाएं अकेली थीं। तलपड़ा ने आरोप लगाया कि अधिकारियों ने महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया, अगर सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, तो कुछ भी गलत नहीं होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP leader and 15 other booked assaulting, obstructing govt officer in Rajkot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp leader dhirubhai talpada, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rajkot news, rajkot news in hindi, real time rajkot city news, real time news, rajkot news khas khabar, rajkot news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved