• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गुजरात: वाघेला ने छोडा हाथ का साथ, खुद को किया कांग्रेस मुक्त करने का ऐलान

गांधीनगर। गुजरात में कांग्रेेस नेता शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस को बडा देते हुए पार्टी छोडने का ऐलान कर दिया। साथ ही उन्होंने राजनीति से सन्यास लेने की भी घोषणा कर दी। ज्ञातव्य है कि मीडिया में पहले से अटकलें चल रही थी कि वाघेला अपने जन्मदिन पर राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं। आज शुक्रवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर बुलाए गए कार्यकर्ता सम्मेलन मे वाघेला ने ऐलान करते हुए कहा कि मैं अपने आप कांग्रेस को अपने से मुक्त करता हं। हांलांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे बीजेपी या किसी दूसरे राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे।

वोघेला अपने भाषण में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी जमकर बरसे। वाघेला के साथ ही कांगेस नेता अंबिका सोनी ने भी स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए उन्हें उत्तराखंड और हिमाचल के प्रभारी पद से मुक्त करने को कहा है। शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि कांग्रेस ने तो उन्हें 24 घंटे पहले ही पार्टी से निकाल दिया था।

कांग्रेस पर बोला हमला:

वाघेला ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी मैं कांग्रेस में हूं, लेकिन पार्टी ने 24 घंटे पहले ही मुझे निकाल दिया है। उन्हें डर था कि पता नहीं मैं क्या कहने वाला हूं...विनाशकाले विपरीत बुद्धि। उन्होंने कहा कि भगवान शंकर ने मुझे विष पीना सिखाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर यही किस्मत में लिखा है तो वह लोगों के लिए जहर का घूंट पीने को तैयार हैं। वाघेला ने कहा कि अभी वे 77 पर नॉटआउट हैैं और बापू कभी रिटायर नहीं होगा।
क्रॉस वोटिंग का आरोप:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shankarsinh Vaghela quits Congress and says now i am a free bird
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shankarsinh vaghela, congress leader shankar singh vaghela, shankar singh vaghela quits congress, vaghela says now i am a free bird, gujarat congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved