• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात के शहरों में प्रतिबंधों में और छूट दी गई

Restrictions further relaxed in Gujarat cities - gandhinagar News in Hindi

गांधीनगर। गुजरात सरकार ने बुधवार को 36 प्रमुख शहरों में और ढील दी, जिससे कारोबार सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक खुल सके। धार्मिक और सामाजिक समारोहों और स्थलों पर लगाए गए प्रतिबंधों में भी छूट दी गई। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुधवार को इस ढील की घोषणा की। हालांकि, इन शहरों में रात 9 बजे से रात का कर्फ्यू सुबह 6 बजे तक अभी भी जारी है।

कोविड-19 की दूसरी लहर में मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए, अप्रैल के अंत से व्यावसायिक घंटों और कर्फ्यू पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। लेकिन, अप्रैल-मई में उच्च स्तर पर पहुंचने के बाद मामलों और मौतों की संख्या में लगातार गिरावट के साथ, मुख्यमंत्री की अध्यक्षता वाली राज्य सरकार की कोर कमेटी ने प्रतिबंधों में ढील देने का फैसला किया।

सरकार ने होटल और रेस्तरां को सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक काम करने की अनुमति देने का भी फैसला किया है। 50 प्रतिशत क्षमता पर। इन भोजनालयों को भी रात नौ बजे तक काम करने की अनुमति दी गई है। टेकअवे भोजन और होम डिलीवरी के लिए, समय को बढ़ाकर दोपहर 12 बजे कर दिया गया है।

सरकार ने जिम को भी 50 फीसदी क्षमता के साथ काम करना शुरू करने की इजाजत दे दी है। सभी पुस्तकालयों और उद्यानों को भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी गई है।

रूपाणी ने कहा कि फैसला शुक्रवार सुबह से 26 जून तक प्रभावी रहेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Restrictions further relaxed in Gujarat cities
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vijay rupani, restrictions further relaxed in gujarat cities, covid 19, lockdown, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved