• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी को लेकर राहुल की पार्टी नेताओं को नसीहत, पर्सनल अटैक ना करें

गांधीनगर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बयानबाजी के संबंध में अपनी पार्टी के नेताओं को नसीहत दी है। गुजरात कांग्रेस के नेताओं को ताकीद की गई है कि वो चुनाव प्रचार के दौरान शब्दों की गरिमा का ध्यान रखें। राहुल गांधी के ऑफिस से ये आदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबंध में दिया गया है। राहुल ने गुजरात कांग्रेस के नेताओं को आदेश दिया है कि वो पीएम मोदी पर निजी हमले ना करें। साथ ही उन्होंने नेताओं को अनुचित शब्दों से बाज आने को भी कहा है।

राहुल गांधी के दफ्तर से सूबे के चुनाव प्रभारी और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत को इस संबंध में सूचित किया गया है। गहलोत के जरिए गुजरात के सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को ये संदेश भेजने के लिए कहा गया है।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव दिसंबर में होने हैं। उससे पहले सूबे में सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। दोनों प्रमुख दलों बीजेपी और कांग्रेस के नेता जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं। ऐसे में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए उनके खिलाफ अपशब्दों के इस्तेमाल से बचने की एडवाइजरी जारी की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rahul gandhi gujarat congress leader pm narendra modi personal attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, gujarat congress leader, pm narendra modi, personal attack, narendra modi, vice-president rahul gandhi, gujarat assembly election 2017, gujarat assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved