• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार्दिक को नहीं मिली जनसभा की इजाजत तो अब पाटीदार करेंगे शाह के गृहनगर में..

गांधीनगर। प्रशासन से रैली की अनुमति न मिलने के बावजूद पाटीदार अनामत आंदोलन समिति(पीएएएस) हार्दिक पटेल के समर्थन में शनिवार शाम यहां मनसा शहर में एक बड़ी रैली आयोजित करने पर अडी हुई है। पीएएएस नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि प्रशासन से उन्हें रैली की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद, वे लोग पाटीदार समुदाय का समर्थन जाहिर करने के लिए मनसा में अधिकार रैली आयोजित करेंगे। पटेल ने यह भी दावा किया कि वह हाल ही में अपने खिलाफ जारी की गई सेक्स सीडी मामले के खिलाफ सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर इससे बडा एक बम गिराएंगे।

गांधीनगर पुलिस ने अधिकार सभा रैली के लिए पीएएएस को इजाजत नहीं दी है, लेकिन पीएएएस इजाजत या बिना इजाजत के रैली करने पर अड़ी हुई है। अहमदाबाद से 41 किलोमीटर दूर मनसा शहर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का गृहनगर है। यह वही जगह है, जहां वर्ष 2015 में पाटीदार आरक्षण आंदोलन की शुरुआत हुई थी। दो वर्षो के प्रदर्शन के दौरान पीएएएस ने कई उतार-चढ़ाव देखे। हाल ही में सोशल मीडिया पर हार्दिक जैसे दिखने वाले की या कथित रूप से हार्दिक की सेक्स सीडी वायरल हुई, जिसमें वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे हैं। इस रैली के द्वारा हार्दिक और पीएएएस समूह यह भी दिखाना चाहते हैं कि पूरा पाटीदार समुदाय आरक्षण की मांग को लेकर अभी भी उनके साथ है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि सीडी के साथ छेड़-छाड़ की गई है और यह भाजपा का काम है। उन्होंने मनसा रैली में इस मुद्दे पर और बडा बम गिराने की धमकी दी। सीडी मामले में कांग्रेस ने हार्दिक का समर्थन किया था। हालांकि पीएएएस नेता और कांग्रेस के बीच शुक्रवार को दिल्ली में बातचीत के नतीजे से निराशा हाथ लगी है और समिति ने आरक्षण मुद्दे पर स्पष्टीकरण के लिए कांग्रेस को 24 घंटे का समय दिया है। दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने भी पटेल का समर्थन किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Patidars to hold rally in support of Hardik Patel at Mansa despite denial of permission
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik patel, patidars to hold rally in support of hardik, patidars to hold rally at mansa, patidars prestige rally at mansa, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved