• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेज प्रताप की धमकी पर PM ने सुशील मोदी से पूछा- शादी बढिय़ा हो गई न?

गांधीनगर। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अहमदाबाद पहुंचे। लेकिन, शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही वापस मध्यप्रदेश चले गए। राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा का विषय बना रहा है। इसी दौरान रुपाणी के शपथ ग्रहण के दौरान एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला। गांधीनगर के सचिवालय मैदान में आयोजित गुजरात सरकार के भव्य शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और कई उपमुख्यमंत्री शामिल हुए।

मंच पर आसीन लोगों से मुलाकात के बाद पीएम मोदी बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पास पहुंचे। तभी हर किसी की नजरें नरेंद्र मोदी और सुशील मोदी पर टिक गई। पीएम मोदी ने सुशील मोदी से बेटे की शादी को लेकर चर्चा की। सुशील मोदी ने इस मुलाकात के बाद ट्वीट कियापीएम ने पूछा कि तेज प्रताप की धमकी के बावजूद बेटे की शादी बढिय़ा से हो गई न? आपको बता दें कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी तीन दिसंबर को थी। सुशील मोदी ने बेटे की शादी में कोई भी तामझाम नहीं करने का ऐलान किया था।

लेकिन, लालू के बेटे तेज प्रताप ने सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि हम डरने वाले नहीं हैं। हमारी लड़ाई लगातार जारी रहेगी। मैं सुशील मोदी को घर में घुसकर मारूंगा। अगर मैं उनके बेटे की शादी में जाता हूं तो उनकी पोल खोलकर रख दूंगा। उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी ने फोन पर बेटे की शादी का निमंत्रण दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Modi Asks Sushil Modi Son Marriage On Tej Pratap Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, rjd chief lalu prasad, tej pratap yadav, bjp leader, sushil modi, sushil modi son marriage, prime minister, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved