• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नरेंद्रभाई की सेना में सिपाही के तौर पर शामिल हो रहा हूं : हार्दिक पटेल

I am joining Narendrabhai army as a sepoy: Hardik Patel - gandhinagar News in Hindi

गांधीनगर। कभी भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाने वाले और पाटीदारों के लिए आरक्षण आंदोलन का नेतृत्व करने वाले हार्दिक पटेल गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। वह इससे पहले कांग्रेस में थे। वह गांधीनगर में भाजपा मुख्यालय कमलम में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल हुए।

गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और भाजपा पदाधिकारियों की उपस्थिति में हार्दिक पटेल ने भगवा शॉल पहना। इससे पहले उन्होंने गांधीनगर हाईवे पर कोबा सर्कल से कमलम तक डीजे और ढोल बाजे के बीच रोड शो में हिस्सा लिया था।

भाजपा में शामिल होने के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, सीएम भूपेंद्र पटेल, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष सी. आर. पाटील देश के हित के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "मैं नरेंद्रभाई की सेना में एक सिपाही के रूप में पार्टी में शामिल हुआ, जैसे एक गिलहरी ने रामसेतु के निर्माण में योगदान दिया। पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देती है, मैं उसे स्वीकार करने के लिए तैयार हूं। यह मेरी घर वापसी है। मेरे पिता पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन की जितना हो सके मदद किया करते थे।"

हार्दिक पटेल के साथ कांग्रेस की पूर्व विधायक श्वेता ब्रह्मभट्ट भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गईं। सीआर पाटिल ने भगवा दुपट्टे से उनका स्वागत किया। श्वेता ने कहा, "कांग्रेस बिना दिशा और मार्गदर्शन वाली पार्टी है।"

उन्होंने कहा, "मेरे पास डिग्री के साथ अन्य करियर विकल्प हैं लेकिन मैं सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में शामिल हुई हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am joining Narendrabhai army as a sepoy: Hardik Patel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik patel, narendrabhai\s army, joined as a soldier, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved