• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

COVID-19 : गुजरात में 3 नए मामले, 4935 लोग होम आइसोलेशन या फिर निगरानी में

गांधीनगर। गुजरात के स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को कोरोनावायरस के तीन नए मामलों की पुष्टि की है। इन तीन मामलों में गुरुवार को पुष्टि किए गए दो मामले भी शामिल हैं। इस प्रकार राज्य में इस वायरस के संक्रमण के अब तक पांच मामले सामने आ चुके हैं, जोकि अहमदाबाद, राजकोट, सूरत और वड़ोदरा के हैं।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के मुख्य सचिव जयंती रवि ने मीडिया से कहा कि कोविड-19 के तीन और मामले पाए गए हैं। एक निवासी वड़ोदरा का है और उसने स्पेन से मुंबई की यात्रा की थी और सडक़ मार्ग से वड़ोदरा आया था। अहमदाबाद स्थित बीजे मेडिकल कॉलेज लैबोरेट्री ने उसके ब्लड सैंपल को पॉजिटिव पाया।

प्रशासन ने तत्काल उसके संपर्क में आए दो लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया। अहमदाबाद की रहने वाली एक महिला फिनलैंड से लौटकर आई थी और उसे 18 मार्च को सरदार पटेल अस्पताल (एसवीपी) में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य अधिकारियों ने तत्काल उसके संपर्क में आए तीन लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Coronavirus : 3 New cases found in gujarat, 4935 people are in home isolation of supervision
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, 3 new cases found, gujarat, 4935 people, home isolation, supervision, ahmedabad, rajkot, surat, vadodara, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved