• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दो शातिर महिलाओं ने बुटिक से आधे घंटे में उड़ाए लाखों के कीमती कपड़े

two women and a man stolen 229 kurtis worths 2.25 lakhs in gujarat - Ahmedabad News in Hindi

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में दो महिलाओं द्वारा एक बुटीक में लाखों रुपए के कीमती कपड़े चोरी करने का मामला सामने आया है। यहां लॉ गार्डन स्थित एक बुटीक में सिर्फ आधे घंटे के अंदर दोनों शातिर महिलाओं ने 2.25 लाख रुपये की कीमत के कपड़े उड़ा दिए।
घटना के मुताबिक दो महिलाओं के साथ एक व्यक्ति ने मिलकर बुटीक मालिक को बातों में फंसाकर तकरीबन 229 कुर्तियां गायब कर दीं। बुटीक ओनर निधि चौधरी ने नवरंगपुरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 32 साल की निधि लॉ गार्डन सर्कल के पास अल्फा बाजार में मुस्कान बुटीक चलाती हैं।
उन्होंने पुलिस को दुकान की सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया भी कराई। फुटेज के अनुसार, एक 35 साल के व्यक्ति ने दुकान में पहुंचकर निधि से कुर्तियां दिखाने को कहा। जब निधि ने कुर्तियां दिखानी शुरू कीं तो एक अन्य महिला दुकान में आई।
सीसीटीवी कैमरों को देखकर वह दुकान से बाहर चली गई और एक दूसरी महिला के साथ दोबारा दुकान में घुसी। उन्होंने भी कुर्तियां खरीदने में दिलचस्पी दिखाते हुए ओनर से स्टॉक डिस्प्ले करने को कहा। इसके बाद निधि अपने ग्राहकों को दिखाने के लिए शेल्फ से स्टॉक निकालने लगीं। फुटेज के अनुसार, इतने में महिलाओं के साथ आए पुरुष ने महीन फैब्रिक की कुर्तियां चुनकर महिलाओं को दीं।
उनमें से एक महिला ने कुर्तियों को फोल्ड करते हुए डिस्प्ले के लिए टेबल पर रखीं बाकी कुर्तियों के नीचे छिपा दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-two women and a man stolen 229 kurtis worths 2.25 lakhs in gujarat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat, ahamdabad, अहमदाबाद, गुजरात, सीसीटीवी फुटेज, फैब्रिक, डिस्प्ले, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved