• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जम्मू-कश्मीर के ढाई जिलों में सिमट कर रह गया है आतंकवाद : PM मोदी

Terrorism in two and a half districts of Jammu and Kashmir: Modi - Ahmedabad News in Hindi

अमरेली (गुजरात)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दावा किया कि राजग की सरकार ने आतंकवादी गतिविधियों को जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों तक सीमित कर दिया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा देश में बीते पांच साल में कहीं भी बम विस्फोट की एक भी घटना नहीं हुई।

गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के अमरेली में एक चुनावी रैली में मोदी ने कहा, "बीते पांच साल में देश में कहीं भी बम ब्लास्ट नहीं हुआ। हम आतंकवाद को जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों तक सीमित करने में सफल रहे हैं।"

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाल के इस बयान पर कि उन्होंने बालाकोट हमले के बाद भारत से बात करने की कोशिश की थी, मोदी ने तंज कसते हुए कहा, "उन्हें हमसे फोन उठाने के लिए सार्वजनिक रूप से अनुरोध करना चाहिए था।"

उन्होंने कहा कि वह गुजरात किसी चुनावी रैली के लिए नहीं बल्कि राज्य के लोगों को धन्यवाद देने आए हैं जिनसे उन्होंने प्रधानमंत्री के बड़े दायित्व को संभालने का प्रशिक्षण लिया। उन्होंने कहा, "गुजरात में मेरे कामकाज ने मुझे 2017 में चीन के साथ लंबे डोकलाम गतिरोध से निपटने में मदद दी।"

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों ने जान बूझकर सरदार सरोवर परियोजना में देरी की और गुजरात के सूखा प्रभावित क्षेत्र के लोगों को तकलीफ में डाला। अगर यह परियोजना चालीस साल पहले पूरी हो गई होती तो स्थिति कहीं बेहतर होती।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Terrorism in two and a half districts of Jammu and Kashmir: Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorism jammu and kashmir pm modi narendra modi bjp bhartiya janta party loksabha election 2019 general election 2019 gujrat भाजपा बीजेपी पीएम नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 गुजरात जम्मू कश्मीर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved