• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेलवे फिगर्स ने खोली रूपाणी के दावे की पोल, लोगों के पलायन से किया था इंकार

अहमदाबाद। गुजरात से उत्तर भारतीयों के पलायन नहीं किए जाने के सीएम विजय रूपाणी के दावे की रेलवे के आंकड़ों ने पोल खोल दी है। यहां एक बच्ची से दुष्कर्म के बाद उत्तर भारतीयों पर हमले के बाद उन्होंने यहां से पलायन कर दिया था। बड़ी संख्या में लोग उत्तर प्रदेश और बिहार लौटने गए। इस सबके बीच गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने उत्तर भारतीयों के पलायन की बात को ही सीधे तौर पर नकार दिया था। उन्होंने कहा कि लोग हेट क्राइम्स की वजह से नहीं, बल्कि त्योहारों की वजह से घर लौट रहे हैं। हालांकि, गुजरात के बड़े रेलवे स्टेशन्स का पिछले कुछ दिनों का रेकॉर्ड उठाकर देखें तो पता चलता है कि इस बार घर वापस जाने वालों के पास त्योहारों से ज्यादा वजह जरूर हैं।

रेलवे से अहमदाबाद मिरर ने जुटाए आंकड़ों के मुताबिक, अहमदाबाद समेत चार बड़े स्टेशन्स से 5 और 7 अक्टूबर के बीच पैसेंजर ट्रैफिक पिछले साल की तुलना में काफी बढ़ा हुआ था। गांधीधाम स्टेशन में 6 अक्टूबर को 137 प्रतिशत बढ़ोतरी देखी गई। अगर लोग केवल त्योहारों के लिए जा रहे होते तो इतनी बढ़ोतरी होना मुश्किल था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-railway data says Number of passengers increased on railway Stations Gujarat, Rupani was saying lie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: railway statistics, cm vijay rupani, north indians, gujarat cm, vijay rupani, migrating from gujarat, railway data, passengers increased, railway stations gujarat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved