• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय वायु सेना ने देश की सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाए : जावड़ेकर

Prakash Javdekar says, Indian military acted to protect country - Ahmedabad News in Hindi

अहमदाबाद। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को कहा कि भारतीय वायु सेना (आईएएफ) ने देश की सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं। पाकिस्तान की ओर से यह दावा करने के बाद कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान के अंदर बम गिराए हैं, उन्होंने यह बात कही। मानव संसाधन विकास मंत्री ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेनाओं को पूर्ण स्वतंत्रता दी थी।

उन्होंने कहा कि भारतीय वायु सेना ने देश की सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाए हैं। पूरा देश सुरक्षाबलों के साथ खड़ा है। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने मंगलवार तडक़े एक ट्वीट में इस बात की पुष्टि की थी कि भारतीय वायुसेना के विमान पाकिस्तान एयरफोर्स (पीएएफ) द्वारा कार्रवाई करने पर जल्दबाजी में बालाकोट के पास बम गिरा कर लौट गए।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prakash Javdekar says, Indian military acted to protect country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: iaf strikes, prakash javdekar, indian military, country, air force, pulwama attack, ispr, balakot, pm narendra modi, human resource development minister prakash javdekar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved