• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पद्मावत: हिंसा के बाद अहमदाबाद में अलर्ट, हार्दिक ने मांगा CM से इस्तीफा

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत देशभर में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। लेकिन, पद्मावत के विरोध में देश में कई जगह अभी भी प्रदर्शन जारी है। पद्मावत के विरोध में मंगलवार रात गुजरात के अहमदाबाद में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद अलर्ट जारी है। पुलिस ने इस मामले में 48 लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, मॉल में तोडफ़ोड़ करने वाले चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद हिंसा के बाद राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से इस्तीफा मांगा है। हार्दिक ने बुधवार को ट्वीट किया।

पाटीदार आंदोलन के वक्त हिंसा होने के कारण आनंदीबेन का इस्तीफा लिया गया था तो क्या अब पद्मावत फिल्म पर हो रही हिंसा को ना रोकने वाले विजय रूपाणी का इस्तीफा लिया जाएगा? भक्त कहेंगे आनंदीबेन ने खुद इस्तीफा दिया था, मैं कहता हूं अमित शाह ने इस्तीफा जबरन लिया था। आपको बता दें कि 2016 में पाटीदार आंदोलन के बाद दबाव में आईं आनंदीबेन ने अपना इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने यह कहकर इस्तीफा दिया था कि वह चाहती हैं कि अब उनकी जगह कोई युवा नेता आगे आए। उन्होंने अपना इस्तीफा फेसबुक पोस्ट के जरिए दिया था।

कालवी ने अहमदाबाद हिंसा से पल्ला झाड़ा

आपको बता दें कि गुजरात में अहमदाबाद में रातभर पद्मावत के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हुआ। यहां 3 माल्स, 100 से ज्यादा वाहनों और मेट्रो में तोडफ़ोड़ की घटनाएं हुईं। शहर में 40 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। लेकिन, करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालवी ने अहमदाबाद हिंसा से पल्ला झाड लिया है। उन्होंने कहा कि इस हिंसा में राजपूत समाज के लोग नहीं थे। कुछ लोग करणी सेना को बदनाम करना चाहते है। इसलिए असामाजिक तत्वों ने ऐसी हिंसा की।

देशभर के सिनेमाघरों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Padmaavat : alert in ahmedabad after violence, Hardik Patel demands resignation from CM Vijay Rupani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavat, alert in ahmedabad, violence, hardik patel, demand resignation, cm vijay rupani, gujarat, anandi ben, patidar movement, lokendra singh kalvi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved