• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार्दिक ने पूछा-आधार को स्विस बैंक के खातों से कब जोड़ा जाएगा

अहमदाबाद। आधार कार्ड को बैंक अकाउंट से जोडऩे के फैसले पर पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने केंद्र सरकार पर चुटकी ली। पटेल ने कहा आधार कार्ड को स्विस बैंक के खातों से कब जोड़ा जाएगा। हार्दिक ने ट्वीट किया, सुरेंद्र नगर में आरक्षण, किसान और बेरोजगार के मुद्दे पर लाखों लोगों की मौजूदगी मुझे लड़ाई को मजबूती से चलाने के लिए मजबूर करती है। लोगों में सरकार के खिलाफ बहुत गुस्सा है।

ट्विटर पर हार्दिक ने लिखा है, यह लोग मेरे साथ नहीं, मुद्दों की लड़ाई के साथ हैं। मैं सोच रहा हूं कि आधार कार्ड को स्विस बैंक के खातों से कब जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि एक जमाना था भाजपा सभा करती थी और कांग्रेस प्रेस करती थी, जनता की ताकत देखो अब कांग्रेस सभा करती है और भाजपा प्रेस पर आ गई हैं। पटेल का कहना है कि आधार कार्ड को मोबाइल और बैंक अकाउंट से जोडऩे को अनिवार्य बनाकर सरकार बेरोजगारी जैसे अहम मुद्दे से लोगों का ध्यान भटका रही है।

इससे पहले हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि सत्ताधारी भाजपा आगामी गुजरात चुनावों में धोखाधड़ी करेगी। पटेल ने एक ट्वीट में कहा, चुनाव आयोग के पहले चरण के परीक्षण में 3,550 वीवीपीएटी मशीनें असफल रही है और मैं भरोसे के साथ कह सकता हूं कि भाजपा गुजरात चुनावों में धोखाधड़ी करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik patel asked when will be aadhar card to be linked with Swiss bank accounts
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik patel asked when will be aadhar card to be linked with swiss bank accounts, hardik patel, gujrat election 2017, gujrat assembly election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved