• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अहमदाबाद के श्रेय हॉस्पिटल में लगी आग, 8 मरीजों की मौत, CM ने दिए जांच के आदेश

Gujarat: Fire in Shrey Hospital in Ahmedabad, 8 patients died - Ahmedabad News in Hindi

गांधीनगर। सीएम विजय रूपानी ने अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल में आग लगने की घटना पर जांच के आदेश दिए हैं। संगीता सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह विभाग) जांच का नेतृत्व करेंगी। CM ने 3 दिनों के भीतर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है । अहमदाबाद श्रेय अस्पताल के आईसीयू वार्ड में आग लगने से गुरुवार को 5 पुरुषों और 3 महिलाओं समेत आठ मरीजों की जान चली गई। इस घटना में गंभीर रूप से जले हुए एक मरीज का इलाज किया जा रहा है, जबकि 40 अन्य मरीजों को यहां से निकालकर अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में कोविड-19 समर्पित श्रेय हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में गुरुवार तड़के करीब 3 बजे आग लग गई।

नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "आईसीयू वार्ड में भर्ती आठ मरीजों की जलने से मृत्यु हो गई है। प्राथमिक सूचना के अनुसार यह माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। हमारे अधिकारी एफएसएल विशेषज्ञों की मदद से घटना की जांच कर रहे हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।"

आग लगने के बाद कई दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। श्रेय अस्पताल, गुजरात सरकार द्वारा घोषित कोविड -19 समर्पित 50 बिस्तरों वाला एक निजी अस्पताल है।

अस्पताल के अधिकारी ने कहा, "हमने 40 मरीजों को अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया है। एक पैरामेडिकल कार्यकर्ता भी बुरी तरह से जला है। मरीजों को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया अभी भी जारी है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat: Fire in Shrey Hospital in Ahmedabad, 8 patients died
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat, fire, hospital, ahmedabad, 8 patients died, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved