• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गुजरात चुनाव:हार्दिक पटेल के करीबी केतन थामेंगे बीजेपी का दामन

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल कैंप को तगड़ा झटका लगा है। पाटीदार आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले करीबी केतन पटेल ने हार्दिक का साथ छोडक़र बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है। इससे पहले चिराग पटेल, रेशमा पटेल और वरुण पटेल भी हार्दिक पटेल का साथ छोड़ चुके है। आशंका जताई जा रही है कि आज ही चिराग पटेल बीजेपी में औपचारिक रूप से शामिल हो जाएंगे। आपको बता दें कि पाटीदारों के आंदोलन के दौरान हार्दिक पटेल की तरह ही केतन पटेल पर भी राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज हुआ था, लेकिन बाद में वह हार्दिक के खिलाफ ही गवाह बन गए थे।

इधर, पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेताओं ने कांग्रेस को इस समुदाय के लिए आरक्षण पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए 24 घंटे का समय दिया है। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन को लेकर कांग्रेस के नेता वैसे ही दबाव और व्यस्तता से घिरे हुए हैं, वहीं पीएएएस के संयोजक जिन्हें कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ वार्ता के लिए नई दिल्ली बुलाया गया था, वह कथित तौर पर पार्टी के रवैये से नाखुश हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat elections update hardik patel close ketan patel will join bjp soon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat elections update hardik patel close ketan patel will join bjp soon, hardik patel, ketan patel, bjp, gujrat election 2017, gujrat assembly election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved