• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गुजरात चुनाव: एक अन्य विज्ञापन को लेकर विवादों में आई बीजेपी, शिकायत दर्ज

अहमदाबाद। गुजरात में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव मतदान की तारीखें नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे सियासी घमासान बढ गया है। अब पार्टियां रोज नए-नए प्रचार वीडियो पोस्ट कर विरोधियों पर हमले कर रही हैं। बीजेपी अब एक नए प्रचार वीडियो पर घिर गई है। इस वीडियो को लेकर विवाद पैदा हो गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब अहमदाबाद के एक वकील ने इस वीडियो को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज कराने वाले वकील गोविंद परमार का कहना है कि यह वीडियो समाज को बांटने वाला और सांप्रदायिक है। साथ ही उनका कहना है कि वोटरों का ध्रुवीकरण करने के लिए सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।

क्या है वीडियो में:
वीडियो की शुरूआत पवित्र अजान से होती है। इसके बाद एक लडकी को अंधेरे में सुनसान सडक पर अकेले जाते हुए दिखाया जाता है। वहीं दूसरे फ्रेम में लडकी के परिजन बेटी का इतंजार करते हुए चिंतित लग रहे हैं। जब लडकी सकुशल लौट आती है तो परिवार वाले राहत की सांस लेते हैं। लडकी की मां कहती है कि क्या आप आश्चर्यचकित हैं कि यह गुजरात में हो रहा है। इस पर लडकी के पिता कहते हैं कि यह गुजरात 22 साल पहले था और यदि वे सत्ता में वापसी करेंगे तो दोबारा हो सकता है। इसके बाद कहा जाता है कि अपना वोट, अपनी सुरक्षा।

मुसलमानों की भावनाएं आहत: ह्यूमन राइट्स लॉ नेटवर्क

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat elections 2017: bjp new campaign video in controversy, Complaint file in Election Commission
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat elections 2017, bjp new campaign video, bjp gujarat election campaign video, bjp campaign video in controversy, complaint file in ec against bjp video, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved