• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'राहुल गांधी को आधा किलो जहर पिला दो, बच गए तो बन जाएंगे शिव के अवतार'

Give Rahul Gandhi a half kilogram of poison, if saved, will become Shiva incarnation - Ahmedabad News in Hindi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में अब कुछ ही दिन शेष हैं। ऐसे में शब्दों के बाण लगातार एक दूसरे पर गिराए जा रहे हैं। नेताओं के बयान मर्यादा लांघते नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के बाद अब उनकी सरकार के एक मंत्री का नाम भी जुड़ गया है।

गुजरात सरकार में आदिवासी विकास मंत्री गणपत भाई वसावा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिवभक्ति साबित करने के लिए आधा किलो जहर पीने की चुनौती दे डाली है।

गणपत भाई वसावा ने सोमवार को सूरत जिले के बारडोली में आयोजित विजय संकल्प सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंच से कहा कि राहुल गांधी के समर्थक राहुल गांधी को भगवान शिव का साक्षात अवतार कहते हैं, शिवजी तो लोगों के दुख-दर्द दूर करने के लिए जहर पीते थे। आप भी राहुल गांधी को आधा किलो जहर पिला दो। सामने चुनाव हैं, अगर वो बच जाते हैं तो मैं समझ लूंगा कि वह भगवान शिव के अवतार हैं।

गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोषी ने मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी के लिए ऐसा बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान बीजेपी नेताओं का असल चरित्र बताते हैं और यह लोग लोकसभा चुनाव में होने वाली हार की निराशा में ऐसी गलत बयानी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Give Rahul Gandhi a half kilogram of poison, if saved, will become Shiva incarnation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: गुजरात राहुल गांधी गुजरात सरकार मंत्री गणपत भाई वसावा give rahul gandhi a half kilogram of poison, if saved, will become shiva incarnation लोकसभा चुनाव 2019 आम चुनाव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved