• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

अहमदाबाद में 4 मंजिला इमारत गिरी, एक की मौत, राहत कार्य जारी

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में रविवार देर शाम ओढवा इलाके में चार मंजिला इमारत गिरने से एक जने की मौत हो गई। हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मलबे से 6 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, जबकि एक शख्स को बचाया नहीं जा सका। मौके पर बचाव राहत कार्य जारी है। अभी तक ये साफ नहीं है कि मलबे में कितने लोग और फंसे हैं। लिहाजा मलबा हटाकर यह पुष्ट किया जा रहा है कि कोई और व्यक्ति अंदर दबा नहीं रहे। यहां यह सवाल उठना लाजिमी है कि इमारत महज 20 साल पुरानी है। ऐसे में यह कैसे गिर सकती है। क्या इसमें घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल किया गया था?

जानकारी के मुताबिक अचानक हुए इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमों ने स्थानीय लोगों की मदद से इलाके में राहत कार्य शुरू किया। 5-6 लोगों के नीचे दबे होने की आशंका है। बड़े स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। एनडीआरएफ के मुताबिक राहत कार्य के लिए कई मशीनें लगाई गई हैं और लोगों को बाहर निकालने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four storey building collapses in Ahmedabad, one killed, relief work continues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: building collapses in ahmedabad, relief work, ahmedabad building collapse, gujarat building collapse, building collapse, building collapse in odhav ahmedabad, ahmedabad building collapse death toll, gujarat news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved