• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सरदार पटेल के गांव से ‘गुजरात गौरव यात्रा’ शुरू, अमित शाह ने दिखाई हरी झंडी

अहमदाबाद। बीजेपी के राष्ष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को इस साल के अंतिम में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया है। अमित शाह ने सरदार वल्लभ भाई पटेल के गांव करमसद से गुजरात गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह यात्रा एक अक्टूबर से शुरु होकर 15 अक्टूबर तक चलेगी।

आपको बता दें कि बीजेपी राज्य में दूसरी बार गुजरात गौरव यात्रा का आयोजन कर रही है। इससे पहले 2002 में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव से पहले गौरव यात्रा निकाली थी। बीजेपी की इस यात्रा को कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी की गुजरात यात्रा की काट के तौर पर देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए जहां प्रतिष्ठा का सवाल बना हुआ है वहीं कांग्रेस को इस राज्य में लंबे समय के सत्ता में वापस आने की उम्मीद दिखाई दे रही है। पटेलों की नाराजगी, दलितों का आंदोलन और अब तक दोतरफा रहे राज्य की सियासत में आम आदमी पार्टी के उतरने की घोषणा बीजेपी के लिए मुश्किलें पैदा कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP president Amit Shah flagged off Gujarat Gaurav Yatra from Karamsad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president amit shah, flagged off, gujarat gaurav yatra, karamsad, gujarat, assembly election 2017, pm narendra modi, rahul gandhi, amit shah twitter, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved