• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार के बाद हार्दिक पटेल को सता रहा ये डर, लेकिन जारी रखेंगे आंदोलन

अहमदाबाद। पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अब खुद पर कानूनी कार्रवाई की आशंका जाहिर की है। हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया है कि गुजरात में फिर से सत्ता में आई बीजेपी ने अब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन, वह बीजेपी की इस चाल से डरने वाले नहीं है और पटेल को आरक्षण दिलाने के लिए अपना आंदोलन जारी रखेंगे। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के एक दिन बाद मंगलवार को हार्दिक ने ट्वीट किया, बीजेपी ने मुझ पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी की है। कोई बात नहीं, कीजिए। मैं पीछे नहीं हटूंगा। जनता के लिए लड़ाई जारी रखूंगा। मुझे जेल में डालने से लड़ाई बंद नहीं होगी। इंकलाब के नारों से लड़ाई जारी है।

हार्दिक ने कहा, गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी एक सशक्त विपक्ष के रूप में उभरी है। हमें यह देखना होगा कि वे विपक्ष की भूमिका निभाते हुए किस तरह से लोगों की सेवा करते हैं। ईवीएम पर सवाल उठाते हुए हार्दिक ने कहा, चुनाव आयोग ने जो कुछ भी कहा है, वह संपूर्ण और अंतिम नहीं है। यदि एक उम्मीदवार कहता है कि उसे ईवीएम से दिक्कत है तो वीवीपैट की पर्ची की आवश्यक रूप से फिर से गिनती की जानी चाहिए। हार्दिक ने गुजरात चुनाव के नजीते जाने के बाद मंगलवार को निराशा जाहिर की।

उन्होंने कहा कि गुजरात में हार्दिक नहीं, बेरोजगारी हारी है। शिक्षा की हार हुई है। स्वास्थ्य की हार हुई है। किसान की नम आंखें हारी हैं। आम लोगों से जुड़ा हर मुद्दा हारा है और एक उम्मीद हारी है। सच कहूं तो गुजरात की जनता हारी है। ईवीएम की गड़बड़ी जीत गई है। इससे एक दिन पहले भी सोमवार को चुनाव परिणामों को देख हार्दिक ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि ईवीएम को हैक किया गया होगा और इसी वजह से कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में जीतने और हारने वाले उम्मीदवारों को मिले वोट में मामूली फर्क है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP is preparing for legal action against me: Hardik Patel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik patel, leader of patidar anamat movement, bjp, legal action, gujarat assembly elections result 2017, bjp government \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved