• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिंदू देवी-देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गुजरात के AIMIM नेता गिरफ्तार

AIMIM leader Danish arrested for derogatory remarks in Hindu god. - Ahmedabad News in Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता दानिश कुरैशी को अहमदाबाद साइबर क्राइम टीम ने हिंदू देवी-देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि उनके ट्वीट से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। साइबर क्राइम के सहायक पुलिस आयुक्त जेएम यादव ने मीडिया को बताया कि उनकी टीम ने हैंडलर एटदरेट दानिश कुरैशी द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट का पता लगाया। ट्वीट के कंटेंट ने बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं को आहत किया और इसलिए टीम ने ट्विटर हैंडलर की तकनीकी खोज शुरू की।

दानिश ने अपने ट्वीट में उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग पर सवाल उठाया था। इस पर उन्होंने अभद्र टिप्पणी की थी।

पुलिस की तकनीकी टीम ने दानिश कुरैशी को शाहपुर से ट्रैक कर गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ सांप्रदायिक सद्भाव भंग करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और कहा कि उनके खिलाफ नरोदा और पालदी पुलिस थानों में अलग-अलग शिकायतें दर्ज की गई हैं।

पोस्ट की निंदा करते हुए हिंदू साधु डॉ ज्योतिनाथ स्वामी ने एआईएमआईएम नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और यह भी मांग की है कि दानिश को सार्वजनिक रूप से हिंदू समुदाय से माफी मांगनी चाहिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AIMIM leader Danish arrested for derogatory remarks in Hindu god.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindu deities, gujarat, aimim leader arrested, making derogatory remarks, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved