• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शरद पवार महाराष्ट्र के प्रयोग को गोवा में दोहरा सकते हैं : सेना विधायक

Sharad Pawar may repeat Maharashtra experiment in Goa: Army MLA - Panaji News in Hindi

पणजी। महाराष्ट्र में शिवसेना के विधायक और पूर्व मंत्री दीपक केसरकर ने रविवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार गोवा में महाराष्ट्र विकास अघाड़ी गठबंधन प्रयोग को दोहराने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बात कर सकते हैं। केसरकर, जो यहां शिवसेना के राज्य कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे, ने ये भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करना चाहती है, इसीलिए उसे महाराष्ट्र में रोकना जरूरी था।
केसरकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं जिन्होंने महाराष्ट्र में गठबंधन बनाने की पहल की। अगर गोवा में इस तरह का गठबंधन बनता है और वोटों को विभाजित नहीं होने दिया जाता है (गैर-भाजपा दलों के बीच) तो गोवा में भी चमत्कार हो सकता है।
पिछली महाराष्ट्र सरकार में वित्त राज्य मंत्री के रूप में काम कर चुके केसरकर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि शरद पवार महाराष्ट्र के अनूठे प्रयोग को गोवा में दोहराने के लिए पहल करेंगे। पवार के राहुल और सोनिया गांधी से अच्छे संबंध हैं। मुझे नहीं लगता कि यह (महागठबंधन) बहुत मुश्किल होगा।
केसरकर ने कहा कि भाजपा क्षेत्रीय राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन करके और फिर उन्हें खत्म कर क्षेत्रीय आकांक्षा से खिलवाड़ करती है।
केसरकर ने कहा, गोवा में, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी को भाजपा ने समाप्त कर दिया। अपने मतभेदों को दूर रखिए और एक नया इतिहास बनाइए।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharad Pawar may repeat Maharashtra experiment in Goa: Army MLA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharad pawar, maharashtra experiment, dual in goa, army mla, शरद पवार, महाराष्ट्र के प्रयोग, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved