• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस में शामिल हुआ दुष्कर्म का ये आरोपी, पणजी से लड़ सकता है चुनाव?

rape Accused in Congress included, can contest against Panaji - Panaji News in Hindi

पणजी। पूर्व शिक्षा मंत्री अतानासियो मोनसेराते गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। उन पर एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप लग चुका है। इस बात की संभावना है कि 19 मई को होने वाले विधानसभा उपचुनाव में वह पणजी से प्रत्याशी होंगे। उनका सामना दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर से हो सकता है जिन्हें भाजपा टिकट दे सकती है।

मोनसेराते पार्टियां बदलने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपना राजनैतिक करियर युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी से शुरू किया और विधायक बने। 2004 में वह भाजपा में चले गए और 2007 में फिर लौटकर युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी में आ गए।

कुछ साल के बाद वह कांग्रेस में आए लेकिन 2015 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से निकाल दिए गए। इसके बाद उन्होंने गोवा फारवर्ड की सदस्यता ली जिसके कुछ हफ्ते पहले तक वह पदाधिकारी थे।

पणजी के उपनगर तालेइगाओ से ताल्लुक रखने वाले मोनसेराते की गोवा की राजधानी और पणजी नगर निगम की राजनाति पर अच्छी पकड़ मानी जाती है।

बीते साल एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और मानव तस्करी के मामले में उन्हें चार्जशीट किया गया। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाया गया है। उन पर अवैध वसूली का मामला भी दर्ज हो चुका है।

मोनसेराते ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से कहा, "आप कह सकते हैं कि यह एक अपव्ययी (प्रोडिगल) बेटे की वापसी है। इस बेटे ने हर कहीं घूमकर सबक सीखा है। मैं भाजपा को हराऊंगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rape Accused in Congress included, can contest against Panaji
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress rape accused contest goa panaji patna loksabha election 2019 goa congress aam chunav 2019 sansad chunav 2019 आम चुनाव 2019 लोकसभा चुनाव 2019 गोवा कांग्रेस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved