• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मंत्री राणे ने लगाया आरोप, कांग्रेस ने जारी ऑडियो टैप के साथ छेड़छाड़ की

पणजी। गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी ऑडियो टैप के साथ छेड़छाड़ की गई है, क्योंकि पर्रिकर ने राफेल पर कभी बात ही नहीं की। कांग्रेस ने जो ऑडियो जारी किया है, उसमें कथित तौर पर राणे को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने राफेल सौदे से जुड़ी फाइलें अपने बेडरूम में रखी हैं।

पूर्व कांग्रेस नेता राणे ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उनका सत्ताधारी और विपक्षी दलों के बीच चल रहे सत्ता के खेल के एक मोहरे के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर्रिकर से कथित ऑडियो बातचीत के स्रोत और यह कैसे वायरल हुआ, इसकी जांच करने के लिए राज्य पुलिस के साथ-साथ केंद्रीय एजेंसियों की मदद लेने के लिए कहा है। उन्होंने कहा, "जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। मुख्यमंत्री को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को इसकी जांच के निर्देश देने चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rane has charged the accused, Congress tampered with audio tape released
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goahealth minister vishwajit rane, manohar parrikar, congress spokesman randeep surjewala, narendra modi, ऑडियो वायरल, गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, नरेंद्र मोदी\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved