• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एलपीजी की बढ़ती कीमतों पर गोवा के सीएम की पत्नी ने कहा, 'चिंता करने की जरूरत नहीं'

No need to worry, Goa CM wife on LPG, fuel price hike - Panaji News in Hindi

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की पत्नी सुलक्षणा सावंत ने ईंधन, घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों पर टिप्पणी करने के लिए पूछे जाने पर शनिवार को अपने पति के वाक्यांश 'भिवपाची गरज ना' (चिंता करने की कोई जरूरत नहीं) उधार ली को दोहराया। सावंत ने कहा कि मूल्य वृद्धि को कुछ समय के लिए सहन करना होगा, यह कहते हुए कि बढ़ती मुद्रास्फीति का समाधान निश्चित रूप से सामने आएगा।

केवल राज्य में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में कीमतों में वृद्धि हुई है। प्रभाव को कम करने के लिए, सरकार ने सामाजिक योजनाओं पर जोर दिया है। मुझे लगता है कि हमें चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमें इसे कुछ समय के लिए सहन करना होगा।

कोविड महामारी के दौरान मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा बार-बार 'भिवपची गरज ना' वाक्यांश का उपयोग, सोशल मीडिया पर कई मीम्स के साथ लोकप्रिय हो गया। सावंत प्रशासन को निशाना बनाने के लिए विपक्ष ने भी अक्सर इस मुहावरे का इस्तेमाल किया है।

जहां एक प्रमुख दूध उत्पादक सहकारी संस्था गोवा डेयरी ने पिछले सप्ताह दूध की कीमतों में 4 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की, वहीं घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में शनिवार को 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई, जिससे इसकी कीमत लगभग 1,000 रुपये हो गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No need to worry, Goa CM wife on LPG, fuel price hike
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister pramod sawant, rising lpg prices, goa, no need to worry, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved