• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोवा : प्रशिक्षण उड़ान के दौरान Mig-29K दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित, जांच के आदेश

Navy jet MiG-29k crashes in Goa - Panaji News in Hindi

पणजी। भारतीय नौसेना का मिग-21के लड़ाकू विमान रविवार को प्रशिक्षण उड़ान के दौरान यहां दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। क्रैश से पहले पायलट को कॉकपिट से सुरक्षित निकाल लिया गया था। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। नौसेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि विमान नियमित प्रशिक्षण उड़ान पर था।

यह सुबह करीब साढ़े दस बजे गोवा तट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्रवक्ता ने एक ट्वीट में कहा, विमान का पायलट सुरक्षित बाहर निकल आया और उसकी हालत ठीक है। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इस विमान ने गोवा के वास्को स्थित आईएनएस हंसा अड्डे से उड़ान भरी थी।

इससे पहले पिछले साल 16 नवंबर को एक मिग-29के प्रशिक्षण लड़ाकू विमान डबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद ही एक पक्षी के टकराने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हवाईअड्डे पर भारतीय नौसेना के बेस आईएनएस हंस का संचालन होता है। विमान के दोनों इंजनों के फेल होने के बाद दोनों पायलट सुरक्षित निकल गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navy jet MiG-29k crashes in Goa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navy jet mig-29k, goa, navy jet mig-29k crash, pilot, navy, mig-29, ins hansa, vasco, indian navy, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved