• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

समुद्र तटों, कस्बों से ज्यादा खूबसूरत हैं गोवा के गांव: राज्यपाल

Goa villages are more beautiful than beaches, towns: Governor - Panaji News in Hindi

पणजी। राज्यपाल पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने मंगलवार को गोवा के गांवों की तारीफ करते हुए कहा कि गोवा के गांव समुद्र तटों से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं। पोंडा उप जिले में एक समारोह को संबोधित करते हुए, पिल्लई ने कहा कि राज्यपाल के विवेकाधीन कोष (जिसे राजभवन के विवेक पर खर्च किया जा सकता है) को लोक कल्याणकारी गतिविधियों पर खर्च किया जा रहा है।

पिल्लई ने कहा, गोवा पर्यटन का केंद्र है। लेकिन मैं 100 से अधिक गांवों में यात्रा करने के बाद एक बात कह सकता हूं। मैं (समुद्र तट क्षेत्रों) को दोष नहीं देना चाहता। यह अच्छा है कि लोग उस क्षेत्र में आ रहे हैं। लेकिन, मेरे हिसाब से गोवा के गांव कस्बों से ज्यादा खूबसूरत हैं और हमारे मंदिर भी।

जब से उन्हें पिछले साल गोवा का राज्यपाल नियुक्त किया गया है, पिल्लई गोवा के ग्रामीण इलाकों का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अब तक तटीय राज्य के 100 गांवों का दौरा किया है।

पिल्लई ने यह भी कहा कि उन्होंने मरीजों को मुफ्त डायलिसिस प्रदान करने और वृद्धाश्रमों और अनाथालयों का समर्थन करने जैसी जन कल्याणकारी गतिविधियों पर राज्यपाल के विवेकाधीन धन को खर्च करने की पहल की थी।

उन्होंने कहा, "मैंने अपने सचिव से कहा कि मुझे वेतन मिल रहा है। मैं इससे संतुष्ट हूं। एक वकील के रूप में भी मेरा कद था कि.. मैंने उनसे कहा कि यह राशि (विवेकाधीन कोष) जरूरतमंद लोगों को दी जा सकती है।"

पिल्लई ने कहा, "यह कड़ाई से ऑडिट किए गए फंड नहीं है। इसका ऑडिट करने की आवश्यकता नहीं है। राशि का मैं खुलासा नहीं कर रहा हूं। ऑडिट के बिना, राज्यपाल इसका उपयोग कर सकते हैं। लेकिन हमने लोगों की मदद करने का फैसला किया है। यही कारण है कि पिछले सितंबर में हमने 71 डायलिसिस रोगियों को अपनी सहायता की घोषणा की, वृद्धाश्रमों, अनाथालयों का दौरा किया।"

--आईएएनएस




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Goa villages are more beautiful than beaches, towns: Governor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: beaches, more beautiful than towns, villages of goa, governor, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved