• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

NSUI ने कहा, JNU में बदल सकता है गोवा विश्वविद्यालय, पुलिस सुरक्षा की जरूरत

पणजी। गोवा विश्वविद्यालय में एक अफगान छात्र की चाकू घोंपकर हत्या किए जाने के बाद अखिल भारतीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) ने जेएनयू हिंसा के दोहराने का डर जाहिर करते हुए परिसर में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। एक किशोर अफगान छात्र मतीउल्ला अरी पर परिसर में चार लोगों ने चाकू से हमला कर दिया था। पुलिस ने इस संबंध में सोमवार को एक व्यक्ति सतीश नीलकंठे को गिरफ्तार किया था।

शेष तीन हमलावर फरार हैं। गोवा एनएसयूआई अध्यक्ष अहराज मुल्ला ने कहा है कि विश्वविद्यालय में पढ़ रहे छात्र परिसर में जेएनयू जैसी स्थिति को लेकर आशंकित हैं। कुछ सप्ताह पहले दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों के बीच हिंसा हो गई थी।

मुल्ला ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और राज्यपाल सत्यपाल मलिक को सोमवार को पत्र लिखा, यह पत्र गोवा में हाल ही में एक अफगान छात्र पर हुए हमले को आपके संज्ञान में लाने के लिए है। गोवा राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है और नियमित तौर पर ऐसे हमले होने के कारण गोवा विवि के छात्रों को बहुत जल्द जेएनयू विवि जैसी स्थिति पैदा होने का डर है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Goa University may turn into JNU, need police protection : NSUI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goa university, jnu, police protection, nsui, jawaharlal nehru university, national student union of india, afghanistan, jamia milia islamia university, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved