• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गोवा यौन शोषण मामला : वीडियो में खुलासा, परिजनों ने की थी महिला कोच की मांग

पणजी। क्या गोवा सरकार और गोवा स्विमिंग एसोसिएशन को मुख्य कोच सुरजीत गांगुली का वीडियो सामने आने से पहले ही महिला तैराकों के साथ उनके द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण करने की जानकारी थी? पिछले सप्ताह वायरल हुए वीडियो में गांगुली एक नाबालिग तैराक का यौन शोषण करते हुए दिखाई दे रहे थे। रविवार को वायरल हुई एक अन्य वीडियो क्लिप में विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने पिछले सत्र के दौरान खेल मंत्री मनोहर अजगाओंकर को महिला तैराकों के लिए महिला कोच नियुक्त नहीं करने की स्थिति में संभावित परिणामों के बारे में चेताया था।

कामत ने राज्य विधानसभा में कहा था, लड़कियों को शर्म और परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक भी महिला कोच नहीं है। कृपया इसे ध्यान में रखें। यह बहुत महत्वपूर्ण है, नहीं तो भविष्य में मुझे नहीं पता कि इससे क्या परिस्थितियां उत्पन्न हों। मैं आपको बता रहा हूं, बाद में आप कहेंगे कि आपको बताया नहीं गया। परिजन महिला कोच नियुक्त करने के लिए जोर दे रहे हैं, जो बिल्कुल उचित है।

कामत को विधानसभा में यह कहते हुए भी देखा जा रहा है कि तैराकी के लिए कई लड़कियों ने नामांकन कराया है। वे छोटी बच्चियां हैं। उनके परिजनों ने अनौपचारिक रूप से हमसे शिकायत की है। मैं उनके नाम नहीं लेना चाहता। वे तैराकी के लिए महिला कोच चाहते हैं। तैराकी के लिए एक भी महिला कोच नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Goa rape case : Relatives of children demanded lady swimming coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goa rape case, relatives of children, lady swimming coach, goa, swimming coach surajit ganguly, digambar kamat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved