• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोवा : विधायक के बेटे ने BMW कार से दो बहनों को मारी टक्कर, एक की मौत

Goa MLAs sons speeding BMW mows down two sisters in Belagavi, one killed - Panaji News in Hindi

पणजी। कर्नाटक के बेलगाम में राष्ट्रीय राजमार्ग 4ए पर गोवा विधायक के बेटे की कार ने दो लड़कियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 20 साल की एक लडक़ी की मौत हो गई, जबकि 18 साल की उसकी बहन घायल हो गई। विधायक ग्लेन टिक्लो का बेटा कायल अपनी बीएमडब्ल्यू कार पर सवार था।

रिपोर्ट के मुताबिक, तमरीन खालिद बिस्पी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बहन तहानीयत स्थानीय अस्पताल में जीवन के लिए जूझ रही है। यह घटना सोमवार शाम करीब 6 बजे की है। जब दो लड़कियां फल बाजार जाने के लिए बेलगावी में गांधी नगर के पास एनएच-4ए पार कर रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक कायल टिक्लो कथित तौर पर दुर्घटना के समय कार को तेज गति से चला रहा था। उसने कार पर से नियंत्रण खो दिया और सडक़ पार करने वाली दो लड़कियों को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि क्रोधित भीड़ वहां इकट्ठा हो गई और वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया, यहां तक कि कार में आग भी लगा दी। गुस्साई भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग को लगभग 15 मिनट तक अवरुद्ध कर दिया।

पुलिस ने कायल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि उससे पूछताछ की जा रही है। घटना के संबंध में मामला दर्ज किया गया है और कायल को लापरवाही ड्राइविंग के लिए बुक किया गया है। जिस बीएमडब्ल्यू से ये घटना हुई, उसे विधायक के नाम पर पंजीकृत माना जाता है। बताया ये भी जा रहा है कि दुर्घटना होने के बाद कायल दोनों पीडि़तों को अस्पताल लेकर गया, जिसके बाद उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Goa MLAs sons speeding BMW mows down two sisters in Belagavi, one killed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goa mlas sons, bmw car mows down, belagavi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved