• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा ने महाराषट्र के गांवों में बीयर, देशी शराब की दुकानों को बढ़ावा दिया: नाना पटोले

BJP promoted beer, country liquor stores in Maha villages: Nana Patole - Panaji News in Hindi

पणजी। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि जब तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सत्ता में थी, तब ग्रामीण महाराष्ट्र में देशी शराब की दुकानों और बीयर की दुकानों को बढ़ावा दिया गया था। महाराष्ट्र सरकार के सुपरमार्केट में शराब की बिक्री की अनुमति देने के फैसले पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की सांकेतिक टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर, (जिसमें दिग्गज राजनेता ने सुझाव दिया था कि अगर निर्णय को उलट दिया जाता है तो वह ठीक रहेगा) पटोले ने मंगलवार को कहा कि यह सरकार पर निर्भर था कि वह इस मुद्दे पर फैसला करे।

पटोले ने कहा, "सरकार फैसला ले सकती है। गठबंधन सरकार के दौरान बंद किए गए मुंबई डांस बार को फडणवीस सरकार के सत्ता में आने पर फिर से खोल दिया गया। गांवों में देशी शराब और बीयर की दुकानें फडणवीस शासन के तहत खोली गईं। यह भाजपा की संस्कृति है।"

महाराष्ट्र राज्य कांग्रेस प्रमुख ने यह भी कहा कि वहां की राज्य सरकार ने केंद्र सरकार के एक मानदंड का पालन करते हुए सुपरमार्केट में शराब की बिक्री की अनुमति दी थी, जिसने सुपरमार्केट में वाइन की बिक्री की अनुमति दी थी।

उन्होंने कहा, "केंद्र सरकार के निर्देशों के मुताबिक, मॉल में शराब बेची जा सकती है। राज्य सरकार ने इसका पालन किया। अगर फैसला वापस ले लिया जाता है तो यह कोई पक्षपात नहीं करेगा।"

पटोले 14 फरवरी को होने वाले चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए गोवा में हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP promoted beer, country liquor stores in Maha villages: Nana Patole
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nana patole, bjp, promoted beer, country liquor shops in maharashtra villages, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved