• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

Goa: गिरफ्तार स्विमिंग कोच को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस हिरासत पर भेजा



आरोपी स्विमिंग कोच के खिलाफ उत्तरी गोवा जिला के मापुसा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 461, 354, 376 और 506 (दो), गोवा बाल अधिनियम की धारा आठ और पोक्सो अधिनियम की धारा छह और आठ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने गोवा स्विमिंग एसोसिएशन में लगभग ढाई साल तक मुख्य कोच के तौर पर काम कर चुके गांगुली पर अपने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

यह शिकायत सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो के वायरल होने के बाद दर्ज की गई थी, जिसमें कोच को लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया था और आरोपी को स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने प्रतिबंधित कर दिया था। पीड़िता के पिता ने कोलकाता पुलिस में एक शिकायत दर्ज की, लेकिन बाद में जब पीड़िता ने बताया कि यह वीडियो गोवा में शूट किया गया है तो यह मामला गोवा पुलिस को भेज दिया गया।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - मां के प्रेमी को ही दिल दे बैठी बेटी लेकिन....

यह भी पढ़े

Web Title-Arrested swimming coach brought back to Goa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: swimming coach surajit ganguly arrest, goa, goa police, rape with swimming champion, rape case, crime news in hindi, crime news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi, arrested swimming coach brought back to goa
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved